जंगल गयी लडकी को देखकर चिम्पैजी ने खोया आपा और कर डाली ये शर्मनाक हरकत…

प्रकृति ने अनेको जीवो की रचना की हैं जिनमे मानव को सबसे सर्वोच्च स्थान प्राप्त हैं. समझदारी के मामले में मानव के बाद यदि किसी जीव का नाम आता हैं तो वह हैं चिम्पैजी हैं. इस जीव को कई नामो से जाना जाता हैं. इसको वनमानुष भी कहा जाता हैं. देखने में यह जीव किसी मानव से कम नही लगता हैं लेकिन बोलने की शक्ति और अन्य कई मामलो में यह मानव से काफी पीछे रह जाता हैं.

एक लड़की और एक चिम्पैजी !

आज हम आपके लिए इसी वनमानुष से जुडी एक ऐसी खबर लाये हैं जिसको जानकर हर कोई हैरान रह गया हैं. इन दिनों एक वीडियो इन्टरनेट पर काफी धूम मचा रहा हैं जिसमे एक लड़की और एक चिम्पैजी को दिखाया गया हैं. इस वीडियो में चिम्पैंजी लडकी के साथ ऐसी हरकत कर रहा हैं जिसको देखकर देखने वालो के होश उड़ हुए हैं.

इस वीडियो में एक लड़की अपने साथियों के साथ जंगल में जाती हैं, जिसके बाद उसके साथ वो हुआ जिसका अंदाजा उस लड़की को भी नहीं था कि उसके साथ कोई इस तरह की घटना घटित हो जाएगी. जी हाँ, जब वो लड़की अपने साथियों के साथ जंगल में गयी तभी उनको एक चिम्पैंजी दिखाई दिया. साथियो के साथ जंगल गयी इस लडकी को उस चिम्पैंजी से थोडा-सा लगाव हो गया और वह उसके साथ बैठ गयी.

चिम्पैजी को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे मानो वो इसी बात का इन्तजार कर रहा हो. जैसे मानो चिम्पैजी को इस लडकी से प्यार ही हो गया. जंगल उस चिम्पैंजी ने लड़की के हाथ को पकड़ लिया और उसके हाथो को लगातार चूमने लगा. यह देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे मानो कोई लड़का उस लड़की से अपना प्यार जताने की कोशिश कर रहा हो. जंगल उस चिम्पैंजी ने लड़की के हाथ को पकड़ लिया और उसके हाथो को लगातार चूमने लगा.

बात यहाँ तक तो ठीक थी, लेकिन जब चिपैंजी की हरकते जरूरत से ज्यादा बढने लगी तो लड़की को घबराहट होने लगी और वह उससे अपने हाथो को छुड़ाने का जद्दोजहद से प्रयास करने लगी. लड़की की इस परेशानी को देखकर वहां उसके साथ मौजूद लड़की के साथियो ने खाने-पिने की चीजो का लालच दिया. जिसके बाद चिम्पैंजी ने उस लड़की को छोड़ खाने की ओर चला गया.

देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

Leave your reply

Loading...

LEAVE A REPLY