उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में विधायक विक्रम सैनी एक बार फिर अपने विवादित बयान के चलते चर्चा में आ गए हैं. खतौली विधानसभा से विधायक सैनी ने मुजफ्फर नगर में जनसंख्या नियंत्रण को लेकर आयोजित हुए एक कार्यक्रम में शिरकत की और दे डाला ऐसा बयान जिसकी चौरतफा निंदा हो रही है.

कार्यक्रम के मंच से बोलते हुए सैनी ने भारत सरकार स्वास्थ्य विभाग के परिवार नियोजन के लिए दिए गए नारे ‘हम दो हमारे दो’ पर तंज कसते हुए कहा की हम दो हमारे दो हमने तो मान लिया लेकिन हमारे बहुत से भाई तो एक पर ही अटक गए. हम दो हमारे एक और कहीं हम दो हमारे 18 और कहीं हम पांच हमारे पच्चीस. विधायक जी के इस बयान के बाद कड़ी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी यहीं नहीं रुके उन्होने अपने बयान में आगे कहा कि, ‘नियम कानून (जनसंख्या नियंत्रण) सभी के लिए होना चाहिए तो जब तक नियम कानून नहीं बनता तक तक हिन्दू भाइयों तुम्हें पूरी छूट है.इतने पर मत रुकना कानून बनेगा तो सभी के लिए बनेगा.विधायक ने आगे कहा कि यह सभी के लिए होना चाहिए. यह देश सबका है, अगर देश सबका है तो कानून सबके लिए होना चाहिए.

अपने बयान में विधायक विक्रम सैनी इतना डूब गए कि घर की बातें भी मंच पर जाहिर कर दी. उन्होनें कहा कि, जब मेरे दो बच्चे पैदा हो गए तो घरवाली कहने लगी कि तीसरा बच्चा नहीं अब बस, तो मैंने कहा कि अभी चार पांच और होंगे.

Leave your reply

Loading...

LEAVE A REPLY