दुबई के उपराष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और शासक, शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मक्तूम ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अरब होप मैकर्स की पहल की वापसी की घोषणा की है. इस पहल में शामिल होने से वालों को $ 272,000, या दस लाख दिरहम के वेतन मिलेगा.

अरब होप मैकर्स के संदर्भ में, शेख मोहम्मद ने कहा, “ऐसे लोग हैं जो लोगों की पीड़ा के प्रति एक अंतर और सकारात्मक योगदान देते हैं.

जो अनाथों की देखभाल, भूखे को खिलाएं, युवाओं का समर्थन और बीमारियों का इलाज करते हुए धर्मार्थ कार्य करते हैं. हमारी अरब दुनिया में आशा की लौ है”

उन्होंने कहा, हम हजारों उल्लेखनीय कहानियों और हजारों सकारात्मक होप मैकर्स के साथ हमाऋ अरब दुनिया में निराशा और निराशा से लड़ना जारी रखेंगे. हर व्यक्ति की भलाई की उम्मीद है, मैं सभी को इस में शामिल होने के लिए कहता हूं.

दुबई रूलर ने कहा, यदि आप बदलाव की दिशा में एक महत्वाकांक्षा के साथ हैं, तो एक फर्क पड़ता है और किसी समुदाय के जीवन को बदलने में मदद कर रहे हैं, यह स्थिति आपके लिए है. आपको केवल एक विचार और उम्मीद है.

उन्होंने बताया, 2018 की अरब होप मेकर की नौकरी सरल है आपको एक अरब राष्ट्रीय होना चाहिए, उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, मानवतावादी या सामुदायिक सेवा में अनुभव होना चाहिए, जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण है और लिखने और बोलने में करुणा की भाषा को जानता हो.

Leave your reply

Loading...

LEAVE A REPLY