सलमान खान वो बॉलीवुड की वह जानी मानी हस्ती है ! जिसकी दोस्ती और दुश्मनी की लोग मिसाल देतें हैं ये ऐसे इंसान हैं की जिन्होंने जिससे दोस्ती की उसको बुलंदियों पैर चढ़ा दिया और जीसे दुश्मनी की उसको बॉलीवुड की दुनिया में ऊपर उड़ने ही नहीं दिया !

जिसने भी सलमान खान ने पन्गा लिया उसका करियर डूब गया !

ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय आपस में प्यार के बारे में सबको पता ही है लकिन इनके दुश्मनी भी किसी से भी नहीं छुपी है जब ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को छोड़ा था तब से उनका कर्रिएर फिल्मी दुनिया में अच्छा नहीं रहा इससे पहले उनका कर्रिएर ऊंचाइयों पर था ! ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री होने के बाद भी इनको काम नहीं मिला और इनकी कमी इतनी ज़्यादा हो गयी के ये एक दूसरे की शकल भी नहीं देखना चाहते थे!

विवेक ओबराय

विवेक ओबराय और सलमान खान की लड़ाई के बारे में कौन नहीं जानता है जब ऐशवर्या को सलमान खान ने छोड़ा था तब ऐशवर्या का साथ विवेक ने दिया था आपस में दोनों की नज़दीकियां भी बहुत बढ़ गयीं थीं जब ये बात सलमान खान को पता चलीं तो तो उनको ये बात बहुत नागवार लगी और उन्होंने विवेक ओबरॉय का फिल्मी कर्रिएर पूरा बर्बाद केर दिया उनको आज भी कोई डायरेक्टर फिल्मो में नहीं लेता है उस टाइम के उभरे कलाकारों में से थे!

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का कर्रिएर भी सलमान खान ने बनाया है आज वह उंचाइयों पर सलमान खान की वजह से हैं ! क्यूंकि सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ दबंग से अपना कर्रिएर स्टार्ट किया था और उनका कर्रिएर में चार चाँद लग गए थे लकिन जब सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ने सोनाक्षी को डॉली की डोली का ऑफर दिया तो सोनाक्षी ने मन कर दिया ये बात सलमान खान को पसंद नहीं आयी अब दबंग 3 में सलमान खान ने सोनाक्षी को नहीं लिया है !

जॉन इब्राहिम

जॉन इब्राहिम और सलमान खान का झगड़ा भी सबको पता है ये झगड़ा ११ साल पहले हुआ था ! ये झगड़ा 2007 में रॉकस्टार वर्ल्ड टूर के दौरान हुआ था इस दौरान दोनों में कुछ अनबन हो गयी थी और इस अनबन का खीमियाज़ा जॉन को अपने कर्रिएर से हाथ धो केर देना पड़ा !

इस सब बातों से तो ये लगता है की सलमान खान से को किसी से भी पन्गा नहीं लेना चाहिए! क्यूंकि सलमान खान दबंग स्टार है !

Leave your reply

Loading...

LEAVE A REPLY