‘काका’ के नाम से मशहूर एक्टर राजेश खन्ना इंडियन सिनेमा के पहले सुपरस्टार माने जाते है. लड़कियों के बीच उनकी दीवानगी का आलम कुछ ऐसा था कि उनकी कई फीमेल फैन्स उन्हें खून से खत लिखा करती थीं. सफेद गाड़ी रास्ते में थमते ही लिपस्टिक के निशान से लाल हो जाया करती.

आप सोच रहे होंगे कि आज न तो राजेश खन्ना का जन्मदिन है व न पुण्यतिथि फिर हम आपको ये सब क्यों बता रहे हैं, दरअसल हाल ही में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्रफी में राजेश खन्ना को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी में राजेश खन्ना को लेकर बोला कि वो मुझसे थोड़ा अजीब व्यवहार करते थे. जब दोनों साथ कार्य कर रहे थे तब राजेश सुपरस्टार थे व उनका स्टारडम हमेशा उनके साथ रहता था. वो सेट पर लेट आया करते थे व बहुत ही अनप्रोफेशनल बिहेव करते थे.

हेमा मालिनी की बायोग्राफी बीयॉन्ड द ड्रीम्स कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है. बता दें कि यह बायोग्राफी फेमस मैगजीन के पूर्व एडिटर वप्रोड्यूसर राम कमल मुखर्जी ने लिखी है. मुंबई में हुए एक प्रोग्राम के दौरान दीपिका पादुकोण ने हेमा की बायोग्राफी को लॉन्च किया. इस किताब को हार्पर कॉलिन्स ने पब्लिश किया है. हेमा मालिनी ने इस मौके पर अपनी दिल की बातें शेयर की.

हेमा ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि क्या इशू था, लेकिन कुछ तो ऐसा था राजेश खन्ना के साथ जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था. शुरुआती दिनों में तो वो मेरे साथ बहुत ही अजीब बिहेव करते थे. इसमें कोई संदेह नहीं कि वो उस समय सुपरस्टार थे व कई लड़कियां उनकी दीवानी थीं. लेकिन मैं एक को-स्टार होने के नाते ज्यादा भाव नहीं देती थी.

हेमा मालिनी ने ये भी बोला कि, ‘राजेश खन्ना को लगता था कि मुझमें गुरूर है व मुझे लगता था कि वो खुद को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं व खुद से बाहर नहीं आ पाते है’. वैसे इन सबके बाद भी राजेश खन्ना व हेमा मालिनी की एक साथ 13 फिल्में आईं, जिसमें सुपरहिट फिल्म ‘प्रेम नगर’ भी शामिल थी.