ग्वालियर। आंतरी थाना इलाके में एक युवती को पड़ोसी ने शादी का झांसा देकर अगवा कर लिया और उसे 4 महीने अलग-अलग राज्यों में घुमा कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। युवती किसी तरह बदमाश के चंगुल से निकल भागी और एसपी से आपबीती सुनाई।


पीड़िता।

एसपी ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। दरअसल, क्षेत्र के गांव में रहने वाली 30 साल की युवती पड़ोसी दिनेश की दोस्ती थी। 2 जुलाई को आरोपी युवती को बहला-

फुसलाकर अपने साथियों की मदद से अगवा कर लिया और यूपी राजस्थान और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में उसे घूमाता रहा। लेकिन शादी नहीं की, इसके चलते उसने युवती से शारीरिक संबंध बनाए 25 अक्टूबर को साथ डबरा ले आया।

यह मामला आंतरी थाना इलाके के का है। यहां पर एक युवती अपने माता-पिता के साथ रहती है। गांव की ही एक व्यक्ति उसके घर पर आता-जाता था। युवती भी उसे जानती थी। युवक ने 5 महीने पहले युवती को शादी का वादा किया।

युवती भी युवक की बातों में आ गई। 2 जुलाई को युवक अपने तीन दोस्तों के साथ युवती के घर पहुंचा। उस समय युवती के माता-पिता घर पर नहीं थे।

ये भी पढ़ें :-

युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर साथ चलने के लिए कहा। युवती तैयार हो गई और युवक और उसके दोस्तों के साथ कार में बैठकर घर से निकल गई। युवक युवती को पिछोर ले गया और उसने यहां पर युवती से रेप किया। इसके बाद वह 4 महीने तक भिंड इटावा से लेकर आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा शहर ले गया। उसने शादी तो की नहीं, बल्कि कई बार रेप किया। इस काम में युवक के तीन दोस्तों ने मदद की। इस दौरान युवती का मोबाइल फोन छीन लिया गया। युवती कहीं भाग नहीं जाए, इसके चलते उसे बंधक बनाकर रखा जाता था।

LEAVE A REPLY