जब पूरा देश गोरखपुर हादसे में मारे गए मासूमों पर आंसू बहा रहा था तब शामली में बीजेपी सांसद हुकुम सिंह और उनके साथी एक कार्यक्रम में जश्न मनाते नज़र आए।

मामला शामली के झिंझाना क्षेत्र के गांव मंसूरा का है। जहां रविवार को भाजपाईयों की तरफ से अपने सांसद हुकुम सिंह के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें सांसद हुकुम सिंह और जिला अध्यक्ष पवन तरार ने खिरकत की। कार्यक्रम शुरू होते ही करनाल से बुलाई गई डांस बालाओं ने डांस शुरू किया और घंटों अश्लील डांस करती रहीं।

ग़ौरतलब है कि कार्यक्रम बिना प्रशासन की अनुमति के सड़क के किनारे आयोजित किया गया था। जहां पुलिसकर्मियों और सांसद हुकुम सिंह की मौजूदगी में अश्लील डांस घंटों होता रहा।

जब हुकुम सिंह से गोरखपुर का हवाला देकर इस कार्यक्रम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहले तो बात को टालते हुए गोरखपुर की घटना पर बीजेपी की वकालत की। पर जब सांसद जी से दोबारा पूछा गया तो अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं का बचाव करते हुए किसी भी तरह के डांस कार्यक्रम में शामिल होने से साफ इंकार कर दिया।

जबकि तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि भाजपा के झंडे के नीचे किस हद तक डांस बालाओं ने अश्लील डांस किया और भाजपाई जश्न में पूरी तरह मग्न नज़र आए।

बता दें कि शुक्रवार को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन गैस सिलेंडर की कमी से 30 से भी ज़्यादा बच्चों की मौत हुई थी। इतना ही नहीं कॉलेज द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 5 दिनों में अब तक 70 बच्चों की मौत हो चुकी है। इस हादसे ने पूरे देश को ग़मगीन कर दिया है।

LEAVE A REPLY