विजय हजारे ट्रॉफी इन दिनों दिग्गज खिलाड़ी खूब कमाल का प्रदर्शन करके दिखा रहे हैं और एक नाम युसुफ पठान का भी शामिल हो गया है । बता दें की इस टूर्नामेंट के तहत हाल ही में गोवा और वडोदरा टीम के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया था।

जिसमें वडोदरा टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए थे। बता दें की वडोदरा टीम की ओर से देवधर ने 107 रन और दीपक हुड्डा ने 84 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली थी। लेकिन सबसे बेहतरीन पारी युसुफ पठान की रही है।

युसुफ पठान ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की। युसुफ पठान ने केवल 23 गेंदों का सहारा लेकर 59 रन नाबाद बनाए।इस दौरान युसुफ पठान के बल्ले से 3 शानदार चौके और 6 छक्के भी निकले। युसुफ पठान के इस दौरान अगर स्ट्राइक रेट पर गौर करें तो 256.52 का रहा।

बता दें की पठान ने अपनी शानदार पारीसे सभी का दिल जीत लिया। जवाब में जब गोवा की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तब उनकी पूरी टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 148 पर ढेर हो गई जिसके 133 रनों की के विशाल अंतर से इस मुकाबले को वडोदरा ने जीत लिया ।

गौरतलब है कि य युसुफ पठान उन बल्लेबाजों से एक रहे हैं जो काफी लंबी वक्त टीम इंडिया वापसी की उम्मीद कर रहे हैं । आईपीएल 2018 में भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए युसुफ पठान ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया था ।

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Loading...