पटना। कलर्स चैनल पर प्रसारित होनेवाले चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 से शनिवार को एलिमिनेट होकर बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी बिहार की ज्योति सोमवार को मुंबई-पटना फ्लाइट से पटना एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से सोमवार की शाम जैसे ही वह मसौढ़ी पहुंची, शहरवासियों ने नगर परिषद कार्यालय के पास बैंड-बाजे के साथ भव्य स्वागत किया।

ज्योति की कार के आगे आर्केस्ट्रा और पीछे थी युवाओं के बाइक की टोली…

बिगबॉस टीवी शो 11 से एलिमिनेट होने के बाबजूद ज्योति के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह इस बात से खुश थी कि एक छोटे से शहर में रहकर भी वह इस बड़े टीवी शो की प्रतिभागी बनी। उसने स्पष्ट कहा कि अगर जज्बा हो तो बड़े या छोटे शहर में रहना अथवा एक साधारण परिवार में जन्म लेना उसकी सफलता में बाधक नहीं बन सकता। ज्योति का मसौढ़ी में जोरदार स्वागत किया गया।

आर्केस्ट्रा के साथ आए थे युवा

बाइक सवार युवकों की टोली आगे-आगे चल रही थी। उसके बाद आर्केस्ट्रा और फिर ज्योति की कार के पीछे बाइक सवार युवकों की एक टोली चल रही थी। युवकों की टोली शहर की मुख्य सड़कों से होकर ज्योति को उसके घर गंगाचक मलिकाना तक गए। ज्योति के साथ उसकी कार में उसकी बड़ी बहन राज नंदिनी भाई सूरज भी थे। गौरतलब है कि मसौढ़ी के गंगाचक मलिकाना निवासी बिरजू प्रसाद की 20 साल की बेटी ज्योति कुमारी का बीते दिनों चर्चित टीवी शो बिग बॉस सीजन 11 में सिलेक्शन हुआ था। उसके पिता बिरजू प्रसाद झारखंड के सिमडेगा में एक सरकारी कार्यालय में आदेशपाल हैं। स्वागत करनेवालों में गांव और आस-पास के सैंकड़ों लोग शामिल थे।

LEAVE A REPLY