टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की दिसंबर में शादी को लेकर इस महीने कई रिपोर्ट्स आई। हालांकि, अनुष्का ने इस तरह की सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है।

इन दोनों की शादी की रिपोर्ट्स का सबसे बड़ा कारण रहा अनुष्का और विराट का एक विज्ञापन साथ करना। इस विज्ञापन के बाद से टीम इंडिया के कप्तान और बॉलीवुड की हसीना की शादी की खबरें मीडिया में छाने लगी।

विज्ञापन में दिख रहा है कि भारतीय कप्तान विराट

कोहलीऔर अनुष्का शर्मा एक जोड़ी की शादी में साथ में हैं। इसमें दोनों शादी को लेकर कुछ विचार विमर्श करते हुए नजर आ रहे हैं। कोहली ने वादा किया कि वो महीने में 15 दिन खाना पकाएंगे, जिसे सुनकर अनुष्का ने बेझिझक अपनी सहमती दे दी।

हालांकि, बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सही नहीं है। उनकी रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने अनुष्का शर्मा से संपर्क किया है और उनके प्रवक्ता ने शादी की खबरों को खारिज किया है। प्रवक्ता ने कहा, ‘इस तरह की कोई खबर सही नहीं है।’

दरअसल, मीडिया में खबरें आई थी कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दिसंबर में निजी कारणों से आराम करेंगे। यह खबर सही नहीं थी क्योंकि विराट कोहली दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ घोषित टेस्ट टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। वैसे आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबरें नई बात नहीं है। पिछले साल भी इन दोनों के शादी करने की खबरें सामने आई थी। तब कप्तान कोहली ने इसे अफवाह करार दिया था।

LEAVE A REPLY