नई दिल्ली – गोरखपुर के बाबा रघुवरदास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन न होने कारण अब तक 70 बच्चों की मौत हो चुकी है। जिस पर बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर क्लास लगाई है। एजाज ने बेहद सख्त अल्फाजों का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि औलाद को खोने का दर्द सिर्फ़ औलाद वाले ही समझ सकते हैं, बेऔलाद मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री क्या समझेंगे। बिग बॉस के द्वारा बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एजाज खान ने सोशल मीडिया ट्वीटर, और फेसबुक पर वीडियो मैसेज कर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान का ये वीडिय फेसबुक और ट्विटर तक पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके इस वीडियो को लोग अपने वॉल पर शेयर और रिट्वीट भी कर रहे हैं।

एजाज ने के वीडियो मैसेज में कहा गया है – ‘इन लोगों के पास एमएलए खरीदने के लिए करोड़ों रुपए हैं लेकिन अस्पताल में ऑक्सीजन सिलिंडर की पेमेंट के लिए 60 लाख नहीं है। इस हादसे में जिन मांओं की गोद सूनी हो गई है उनको जवाब कौन देगा, योगी आदित्यनाथ देगा या पीएम नरेंद्र मोदी देगा।’ एजाज ने लोगों से सवाल किया कि अगर आपके बच्चों के साथ ऐसा हादसा होता तब भी आप कहते कि योगी एक अच्छा मुख्यमंत्री है और मोदी एक अच्छा प्रधानमंत्री है। तल्ख लहजे में मोदी, योगी की क्लास लगाने वाले एजाज सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए ये तक कह दिया कि योगी तुझे शर्म आनी चाहिए, तू विन डीज़ल बनकर इतनी सिक्योरिटी लेकर चलता है। ये तेरी सिक्योरिटी के लिए इतने पैसे कहां से आते हैं, तू जनता के पैसों को बर्बाद मत कर।

देखें वीडियो

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की शाम गोरखपुर के बाबा रघुवरदास मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन रुकने से 30 मच्चों की मौत हो गई थी। इस अस्पताल में पिछले 5 दिनों में इस घटना में मरने वालों की संख्या अब तक 70 तक पहुंच गई है। इस त्रासदी के मीडिया में आने के बाद से ही लोगों में दुख और गुस्सा है। राजनीतिक दलों से लेकर सोशल मीडिया तक पर लोगों का गुस्सा देखा जा सकता है। अब इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता एजाज खान नाम भी शामिल हो गया है जिन्होंने अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर अपनी भड़ास निकाली है। ऐसा नही है कि सिर्फ विपक्षी दल ही गुस्सा कर रहे हैं यूपी के उन्नाव से लोकसभा सांसद भाजपा नेता साक्षी महाराज ने भी गोरखपुर की घटना को नरसंहार करा दिया है।

LEAVE A REPLY