सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। ‘बाहुबली 2’ के बाद ये साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। ‘टाइगर’ ने छठवें दिन यानी बुधवा को 18 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

फिल्म ने 6 दिनों में 190 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार को 34.10 करोड़, शनिवार को 35.30 करोड़, रविवार को 45.53 करोड़, सोमवार को 36.54 करोड़ और मंगलवार को 21.60 करोड़ रुपए कमाए थे।

टाइगर जिंदा है की रिकॉर्ड तोड़ कमाई.
फिल्म क्रिटिक्स को उम्मीद है कि रिलीज के 7वें दिन फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। ‘टाइगर जिंदा है’ देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी ताबड़तोड़ कमई कर रही है। सोमवार तक फिल्म ने ओवरसीज 54 करोड़ की कमाई कर ली थी।

बता दें कि कल ही सलमान खान ने अपना 52वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था। सलमान ने जो केक काटा उसमें भी ‘टाइगर जिंदा है’ की झलक दिखाई दी। सलमान के बर्थडे के साथ फिल्म की सक्सेस पार्टी भी सेलीब्रेट की।

सलमान ने ये पार्टी अपने पनवेला फार्महाउस पर रखी थी। इस पार्टी का एक वीडियो सामने आया है। इसमें सलमान अपने गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर डांस करते नजर आए। सलमान ने ये भी कहा कि उनकी फिल्म कटरीना कैफ की वजह से हिट हुई है।

LEAVE A REPLY