नई दिल्लीः सैमसंग ने के अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी लीक हो गई है. गीकबेंच लिस्टिंग में इस डिवाइस को स्पॉट किया गया है. जिसका मॉडल नंबर SM-G615F होगा. उम्मीद है कि ये डिवाइस सैमसंग की on सीरीज का हिस्सा हो सकता है.

GFXBench की लिस्टिंग के मुताबिक इस नए डिवाइस में 5.7 इंच की डिस्प्ले होगी जो फुल HD होगी. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.3GHz मीडियाटेक प्रोसेसर और 3जीबी रैम हो सकती है. इसमें 32 जीबी की इंटरनल मैमोरी हो सकती है.

लिस्टिंग की मानें तो इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट और रियर कैमरा होगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो इस डिवाइस में 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है.

कनेक्टिवटी के नाम पर फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस जैसे ऑप्शन हो सकता है. हालांकि ये तय नहीं है कि ये डिवाइस इस महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2017 में लॉन्च होगा या नहीं. इसके साथ ही खबर है कि MWC 2017 कंपनी अपना नया टैब लॉन्च कर सकती है जिसका नाम टैब S3 हो सकता है.

सैमसंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी इस इनवाइट को पोस्ट किया है, साथ में नए डिवाइस के निचले हिस्से की तस्वीर लगाई है. हालांकि इसे किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा, इसका खुलासा अभी नहीं किया है.

रिपोर्ट में कहा गया, “इस शो में सैमसंग गैलेक्सी टैब एस3 टैबलेट लॉन्च होने की सबसे अधिक संभावना है.”

LEAVE A REPLY