नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक नवविवाहिता के साथ उसके जेठ व साथी ने शादी वाली रात को ही गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने अपने पति से शिकायत की तो उसने पीटा और तीन तलाक बोलकर गांव के रास्ते में छोड़ दिया।

सुहागरात पर दुल्हन के जेठ ने गैंगरेप कर बना लिया वीडियो, फिर पति ने किया शर्मनाक काम एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव निवासी पीड़िता ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया था कि उसका निकाह गत एक दिसंबर को नगर के मोहल्ला निवासी राशिद के साथ हुआ था।

शादी के बाद जब रात को पीड़िता अपने ससुराल पहुंची तो देर रात उसके कमरे में जेठ राकिब व उसका एक अन्य साथी घुस आया। जेठ ने उसके साथ रेप किया और उसके साथी ने वीडियो बना ली।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

इसके बाद जेठ के दोस्त ने भी उसके साथ रेप किया। आरोपी पीड़िता को किसी से भी शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए भाग गए।
पीड़िता ने जब पति को इस बाबत बताया तो उसने मारपीट की और कहा कि वह उसे अपने भाई के लिए ही निकाह कर के लाया था।

पीड़िता ने बताया कि उसके पति ने पहले ही किसी अन्य युवती से निकाह किया हुआ है। पीड़िता ने जब मायके में शिकायत करने की कोशिश की तो आरोपियों ने जमकर पीटा और पीड़िता को बाइक पर बैठा कर उसके गांव के पास जंगल में छोड़ दिया।

जेठ व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

इस दौरान उसके पति ने उसे तीन बार तलाक बोला और भाग निकला। पीड़िता ने कई बार थाना-चौकी के चक्कर लगाए, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

एसएसपी मुनीराजजी के आदेश पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी पति राशिद, जेठ राकिब व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर कोतवाल धनंजय मिश्र ने बताया कि जांच की जा रही है। प्रारंभिक जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है।

LEAVE A REPLY