नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले चरण के लिए जारी मतदान के बीच साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में मतदान करने पहुंचे सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी में मेरी स्थिति ‘इधर कुआं उधर खाई’ वाली हो गई है. अमर सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा और कहा कि दुख की घड़ी में वह हमेशा उनके साथ थे, लेकिन सुख के समय उन्होंने पराया बना दिया.

प्रदेश 18 के अनुसार, अमर सिंह ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि जब उनका घर बिकने वाला था तो मैंने उसकी मदद की थी. लेकिन अब वह भी मुझे भूल गए. मुलायम से दूरी के सवाल पर अमर ने कहा कि मुलायम से नहीं मिलता तो आप कहते हैं दूरी हो गई है, मिलता हूँ तो अखिलेश कहते हैं कि मैं ने नेताजी को भड़का दिया. इसलिए मैं कहना चाहता हूँ कि अगर मुलायम सिंह जी को मुझ से मिलना हो तो वह अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अनुमति लेकर मिलें. खुद अखिलेश भी अपने दूत को मुलाकात के समय मौजूद रखें, ताकि बैठक के बाद कोई बतंगड़ न बने.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए अमर ने कहा कि मुझे खलनायक की तरह पेश किया गया. माँ बहन की गालियां दी गईं. बुजुर्गों का अपमान भारत की परंपरा नहीं है. अखिलेश याद करें कि राम का सम्मान इसलिए होता है, क्योंकि उन्होंने पिता के कहने पर सत्ता छोड़ वनवास जाना स्वीकार किया.

LEAVE A REPLY