नई दिल्‍ली: शाहरुख खान के होम प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘रईस’ केवल 6 दिन में ही 100 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब पहुंच गई है और उम्‍मीद है कि शाहरुख खान की यह फिल्‍म जल्‍द ही 100 करोड़ का बिजनेस करने वाली इस साल की पहली फिल्‍म बन जाएगी. ‘बॉक्‍सऑफिसइंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक ‘रईस’ का सोमवार तक का कुल बिजनेस 98.25 करोड़ हो चुका है. सोमवार को ट्रेड एनलिस्‍ट तरन आदर्श ने यह अनुमान लगाया था कि हफ्ते की शुरुआत पिछले हफ्ते रिलीज हुई दोनों फिल्‍मों ‘रईस’ और ‘काबिल’ के लिए काफी मुश्किल भरा होने वाला है. दरअसल हफ्ते की शुरुआत से ही ‘रईस’ की टिकट की बिक्री में गिरावट देखी गई है और सोमवार को इसने सिर्फ 6 करोड़ की कमाई की जो इस फिल्‍म के रिलीज के बाद की सबसे कम कमाई थी.

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ने बुधवार को 20.25 करोड़, दूसरे दिन 26.25 करोड़, शुक्रवार को 13 करोड़, शनिवार को 15.50 करोड़ और रविवार को इस फिल्‍म ने 17.25 करोड़ की कमाई की थी. रिलीज के 6वें दिन इसकी कमाई में आई गिरावट से यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख की यह फिल्‍म सलमान की ‘सुल्‍तान’ और आमिर की ‘दंगल’ की ऊंचाईयों को नहीं छू पाएगी.

दोनों खानों की यह फिल्‍में कमाई में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. हालांकि शाहरुख अपनी इस कमाई से संतुष्‍ट हैं और उनका कहना है कि उनकी ‘रईस’ की तुलना सलमान और आमिर की फिल्‍मों से नहीं करनी चाहिए क्‍योंकि शायद यह फिल्‍म कभी उतनी बड़ी न बन सके. शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि बाहर से कोई कितना भी इन फिल्‍मों की तुलना करे, लेकिन हम यह जानते हैं कि हर चीज की एक सीमा होती हैं और जिस सीमा तक हम पहुंचे हैं, हम खुश हैं.
शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है. यह फिल्म ‘रईस’ नाम के एक शख्स के बारे में है जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है.

LEAVE A REPLY