शादी के बाद ससुर के प्यार मे पागल हुई बहू

जयपुर: दुनिया पर कलयुग का इतना असर हो गया है कि रिश्तों की मर्यादा ही खत्म होती दिखाई दे रही है। हम आए दिन इस बारे में अलग अलग घटनाए सुनते रहते है। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बतान जा रहे है जिसमे एक बहू ने मर्यादा की सारी हदें पार करते हुए अपने ससुर से प्यार कर बैठी, इसे प्यार नहीं कहकर अगर हवस की भूख कहा जाए तो ठीक होगा। क्योंकि एक ससुर के लिए बहू बेटी के समान होती है।

यह मामला यही पर नहीं रूका इस महिला के पति को जब दोनों के बारे में पता चला तो दोनों ने शादी कर ली। जब मामले को लेकर उससे पूछा गया तो उसने बताया कि महिला के चार बच्चे है जिनकी जिम्मेदारी उठाने के लिए कदम उठाया है। इस ससुर का नाम निषाद बताया जा रहा है. जिसकी उमर् करीब 55 साल है। इसका कहना है कि उसका बेटा कमाने के लिए दिल्ली गया था लेकिन उसे किसी लड़की से प्यार हो गया।

जिसके चलते उसने घर आना छोड़ दिया, उसके बाद बच्चों कि जिम्मेदारी उठाने के लिए उसने महिला से शादी कर ली है। वही गांव वालों का कहना है कि घर की जरूरतो को पूरा करने के लिए इस शख्स का बेटा दिल्ली चला गया। जहां पीछे से बहू और ससुर मे नजदीकिया बढ गई। हालांकि कुछ दोस्तों ने युवक को इनके बारे सूचना दे दी थी।

शारीरिक संबंध बनाने से इस वजह से डरती है महिलाएं, जाने !

जिसके चलते वह एक दिन रात को बिना बताए अपने घर आ गया। जहां उसने अपनी पत्नी को पिता के साथ आपत्ति जनक अवस्था मे देख लिया। लड़का इज्जत की परवाह करते हुए बिना कुछ किसी से कहे। वापस चला गया और उसके बाद वापस लोटकर नहीं आय़ा।

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Loading...