नई दिल्ली: आपने क्रिकेट और बॉलीवुड सितारों के लिए फैंस की दीवनगी देखी भी होगी और इसके किस्से भी सुने होंगे लेकिन क्या आपने कभी किसी नेता के लिए लड़कियों की दीवानगी देखी है. हम बात कर रहे हैं बिहार के डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की.

ये वक़्त वैलेंटाइन्स डे वीक का है, ऐसे में जवां दिलों मेें रुमानीयत का उमड़ना कोई अजूबा नहीं है, लेकिन आज जिस अंदाज़ में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के लिए लड़कियों का दिल धड़का और जो दीवानगी दिखी वो खूब रही. तेजस्वी यादव बिहार के जहानाबाद में थे, वो यहां एक बीएड कॉलेज में कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे. जैसे ही यहां की लड़कियों को पता चला कि तेजस्वी यादव सड़क रास्ते से आ रहे हैं, कई लड़कियां गुलाब का फूल लेकर सड़क किनारे खड़ी हो गईं. होटों पर मुस्कुराहट और जुबान पर तेजस्वी के नाम के साथ इन लड़कियों ने उन्हें फूल दिए. मौके पर हाथ में गुलाब लिए लड़कियों की लंबी लाइन देखी गई.

तेजस्वी एक एक करके लड़कियों के हाथ से गुलाब ले रहे थे. इतना ही नहीं तेजस्वी को अपनी कार से उतरना भी पड़ा. लड़कियों ने तेजस्वी यादव को गुलाब दिए और उन्हें वैलेंटाइन्स डे की बधाई भी दी. तेजस्वी को गुलाब देने वाली एक लड़की ने कहा, ”हम लोग युवा हैं उन्हें हम लोगों पर ध्यान देना चाहिए.”

पहली बार नहीं दिखी दीवनगी
यह पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव के लिए लड़कियों की दीवानगी सामने आयी है. इससे पहले बिहार सरकार ने लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. इस व्हाट्सएप ग्रुप पर कुल 47000 मेसेज आए, इनमें 44 हजार मैसेज तेजस्वी यादव को शादी के प्रस्ताव के तौर पर आए. महज तीन हजार मैजेस में लोगों ने अपनी शिकायत बतायी थी. इस पर तेसजस्वी यादव ने कहा था कि मेरी शादी को लेकर जो भी फैसला होगा वो मेरे माता पिता तय करेंगे.

राहुल गांधी के साथ भी हो चुका है ऐसा
आपको बता दें कि कुछ साल पहले जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पटना वीमेंस कॉलेज भी में आए थे तब भी ऐसा नजारा देखने को मिला था. लड़कियां राहुल गांधी की एक झलक पाना चाहतीं थी.

LEAVE A REPLY