चुनावी सरगर्मी तेज होने के साथ-साथ सियासी पार्टियों के प्रचार के अनोखे रूप भी देखने को मिल रहे हैं. प्रचार का कुछ ऐसा ही एक अनोखा तरीका उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता हरीश रावत को लेकर भी दिखा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्‍हें ‘बाहुबली’ के अवतार में दिखाया गया है.

इस वीडियो का शीर्षक है ‘सेवियर… द बिगिनिंग’. वीडियो में रावत ठीक उसी तरह अपने कंधे पर उत्‍तराखंड का नक्‍शा उठाए हुए हैं, जिस तरह बाहुबली में अभिनेता प्रभास अपने कंधे पर शिवलिंग उठाए दिखे थे. इस वीडियो में एक तरह से हरीश रावत को उत्तराखंड के रक्षक और तारणहार के रूप में दर्शाया गया है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस वीडियो को किसी कांग्रेसी कार्यकर्ता ने जारी किया है.

फ‍िलहाल हरीश रावत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जहां एक तरफ कांग्रेस का बखान है, वहीं, दूसरी तरफ विरोधी दलों को सहमा और अचरज से भरा दिखाया गया है. इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, विजय बहुगुणा सरीखे दिग्गज नेताओं को भी रावत के इस परक्रम को देखकर आश्चर्य में डूबे दिखाया गया है.

हालांकि, हरीश रावत ने यह मानने से साफ इनकार कर दिया कि यह कांग्रेस पार्टी का काम है. उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा कि यह वीडियो संभवत: किसी प्रशंसक ने बनाया होगा. उल्‍लेखनीय है कि उत्तराखंड में 15 फरवरी को मतदान होना है.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

LEAVE A REPLY