कोलकाता; बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार फिर विवादित बयान देकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है. वे जाहिलाना हरकत करते हुए कभी बॉलीवुड अभिनेता की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कर देता, तो कभी भाजपा और पीएम मोदी जी के विरोधियों की तुलना कुत्ते-बिल्लियों से कर देता. ये उनका बेवकूफ होने का सबसे बड़ा परिचय है.

आजतक के मुताबिक, विजयवर्गीय ने पीएम मोदी के विरोधियों की तुलना कुत्ते-बिल्लियों से करते हुए कहा कि बंगाल को कौन बचाएगा? क्या वो कांग्रेस बचाएगी जो यहां तो ममता बनर्जी का विरोध करती है, लेकिन दिल्ली में साथ-साथ दूध-जलेबी खाती है. क्या सीपीएम बचाएगी जो यहां कांग्रेस का विरोध करती है, और दिल्ली में समझौता करती है।

उनहोंने कहा कि सारे कुत्ते-बिल्लियों का झुंड तैयार हो रहा है, लेकिन मोदी जी एक शेर हैं. एक शेर के खिलाफ ये झुंड एकजुट हो भी जाए तो भी कुछ नहीं हो सकता.

उन्होंने कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस और कम्युनिस्ट मित्रों से कहना चाहता हूं कि आज बंगाल को बचाना है. लेकिन तब ये एकजुट नहीं होते.

आपको बता दें कि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर सूर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही मैं उन्होंने शाहरूख खान की तुलना डॉन दाऊद इब्राहिम से करते हुए कहा था कि अगर दाऊद भी मुंबई की सड़कों पर उतर जाए तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट जाएगी.

LEAVE A REPLY