देहाल ही में गुजरात के जूनागढ़ से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक एनआरआई कपल ने पैसो के लालच में गोद लिए भारतीय बच्चे की हत्या करवा दी। एनआरआई कपल के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, यह एनआरआई कपल लंदन में रहता है। व इन लोगों ने साल 2015 में भारत से एक बच्चे को गोद लिया था, जिसका इन्होनें 1.20 करोड़ रूपए का बीमा करवाया था। लेकिन बाद में अपने ही लालच के चलते इस कपल ने 13 साल के गोपाल की हत्या करवा डाली।

पुलिस के मुताबिक, इस कपल आरती व कंवलजीत ने नीतीश नामक एक व्यक्ति के साथ मिलकर 13 वर्ष को गोपाल को गोद लेने की साजिश रची। नीतीश नामक यह व्यक्ति भी वीजा एक्सपायर होने पर लंदन में ही रहता था, तीनों ने मिलकर गोपाल को मारने की साजिश रची।

नीतीश को कल हत्या के आरोप में गिफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद एनआरआई जोड़े भूमिका का खुलासा हुआ। गोपाल की मौत कल रात राजकोट अस्पताल में हुई थी।

8 फरवरी की रात जब गोपाल, नीतीश के साथ राजकोट से मलिया लौट रहा था। तभी दो अज्ञात मेटरसाइकिल सवारों ने चाकू से गोपाल पर हमला कर दिया था। बहरहाल, पुलिस और लोगों से भी पूछताछ कर रही है। व आरती और कंवलजीत लंदन में रह रहे है।

LEAVE A REPLY