लखनऊ: चुनाव मैदान में नेताओं के बीच जुबानी जंग तो देखने को मिल रही है. वहीं पार्टी के कार्यकर्ता मरने मारने पर भी आमदा है. मुरादाबाद की कांठ विधानसभा में चुनाव प्रचार के दौरान खूब हंगामा हुआ. प्रचार में लाई गयीं फेरारी, बीएमडब्लू, जगुआर, ऑडी जैसी लग्जरी गाड़ियों को तोड़ दिया गया. इसके अलावा उन लोगों की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया जो वहां से गुजर रहे थे.

रोड शो में बी एम डब्लू, ऑडी, फ़रारी, मर्सेडीज़ और जैगुआर

दरअसल यह हंगामे की घटना मुरादाबाद की कांठ विधानसभा इलाके की हैं. यहां बसपा उम्मीदवार हाजी नासिर कुरैशी के लिए फिल्म अभिनेता आफताब शिवदासानी और उपेन पटेल रोड शो कर रहे थे. इस रोड शो में नासिर क़ुरैशी के बेटे आमिर क़ुरैशी ने अपनी 2 दर्जन से ज़्यादा लग्ज़री गाड़ियां, बी एम डब्लू, ऑडी, फ़रारी , मर्सेडीज़ और जैगुआर लगायी हुई थीं.

आपस में भिड़े बसपा और आरएलडी कार्यकर्ता

नासिर कुरैशी का रोड शो मुरादाबाद-हरिद्वार रोड पर पहुंचा. जहां आरएलडी नेता जयंत चौधरी अपने उम्मीदवार आफाक अली खां के लिए जनसभा कर रहे थे. आफताब और उपेन पटेल रोड करते हुए वहां पहुंचे तो आरएलडी की सभा में मौजूद लोग सभा को छोड़कर फिल्म स्टार्स को देखने के लिए सड़क पर चले गए. फिर क्या था आरएलडी समर्थक भड़क गए और पथराव शुरू कर दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

हंगामा इतना बढ़ गया कि आफताब शिवदासानी और उपेन पटेल को किसी तरह गाड़ी में छुपकर निकलना पड़ा. यही नहीं पथराव में उन लोगो की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया जो किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं थे. यानि इस हंगामें में उन गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया जो कांठ हाइवे से गुज़र रहे थे. पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रहे हैं.

नासिर कुरैशी के पास है 38 करोड़ 47 लाख की संपत्ति

मोहम्मद हाजी नासिर कुरैशी मुरादाबाद के बड़े मीट कारोबारी हैं. नासिर कुरैशी कांठ विधानसभा सीट से बीएसपी के उम्मीदवार भी हैं. इन्होंने अपने पास 38 करोड़ 47 लाख रुपए से ज्यादा की संपत्ति होने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY