दुनिया की बाकि मुश्किलें कुछ नहीं इस समस्या के सामने। ये समस्या और बढ़ जाती है जब आपका दिल कुछ शरारती हो रहा हो और आपको अपने साथी को भी उत्तेजित करना हो। ऐसे मौके पर वो आपसे कुछ कहेंगी नहीं पर वो चाहती है कि आप कुछ ऐसे छुए उन्हें कि आपकी साथी के अंग प्रत्यंग में रोमांच की एक लहर दौड़ बड़े।

तो चलिए जानते हैं वो अंग जहाँ सही तरीके से छूने या चूमने से आप अपने साथी का ना सिर्फ तनाव दूर करते है अपितु उन्हें एक खुशनुमा सम्भोग के लिए भी तैयार करते है। अपने साथी को चूमने को सहलाने से ही हम उसके मन में संबंध बनाने की इच्छा जागृत कर सकते हैं ।

पैर :-

अगर आप माथे को सहलाने की जगह पैर से शुरुआत करना चाहते है तो ये भी काफी असरदार होता है। पैर पर मालिश करने से तनाव तो दूर होता ही है। सही तरीके से पैर की उँगलियाँ और पिंडलियाँ सहलाने से शरीर में उत्तेजना का संचार भी होता है। शायद इसीलिए कुछ महिलाएं सबसे ज्यादा उत्तेजित तब होती है जब कोई उनके खूबसूरत पैरों को सहलाता है और चूमता है। जब आप अपने साथी के ऊपर उंगलियों के पास किस करते हो तो उनके शरीर में एक अजीब सी बेचैनी होने लगती है जो महिलाओं को बहुत ही ज्यादा उत्तेजित करती है।

महिलाओं के कान और गर्दन पर किस करने या फिर गर्दन के पास अपनी गर्म सांसे छोड़ने से भी महिलाओं में उत्तेजना आती है जिससे महिलाओं का मन उत्तेजित हो जाता है और वह अपने आप को रोक नहीं पाती।

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Loading...