कुछ कलाकार ऐसे होते हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं । इंडस्ट्री में कुछ बाल कलाकार ऐसे भी होते हैं जो अपने अभी नहीं और मासूमियत से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं ।

आज के इस आर्टिकल में हम आपको छोटे पर्दे की एक ऐसे ही अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो काफी कम समय में ही काफी अधिक लोकप्रिय हो चुकी हैं ।

हम छोटे पर्दे की मशहूर बाल कलाकार रीमा समीर शेख की बात कर रहे हैं जिसकी उम्र अभी मात्र 15 वर्ष है । रीमा समीर शेख का जन्म 8 सितंबर 2002 को मुंबई में हुआ था और रीमा शेख ने मात्र 6 वर्ष की उम्र से ही बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत कर दी थी ।

रीमा शेख अब तक छोटे पर्दे कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं और उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवार्ड मिल चुका है ।

रीमा समीर शेख शांति के लिए नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई की बायोपिक से फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं । वह सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं उनके 3 लाख से अधिक फॉलोअर्स और वह अपने प्रशंसकों के लिए हमेशा इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं ।

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Loading...