भारतीय जनता पार्टी अच्छी तरह जान चुकी है कि, उत्तर प्रदेश चुनाव ईमानदारी के साथ जीतना उसके लिए बहुत ही नामुमकिन जैसा हो गया है। इसलिए भाजपा यूपी में जीतने के लिए बार-बार घटिया हरकतें करने पर तुली हुई है।

अभी हाल ही में भाजपा के द्वारा एक संदेश सोशल मीडिया और व्हाट्सएप्प पर वायरल किया गया था, जिसमें बताया गया था कि, वोट देने से पहले ईवीएम मशीन को चेक करने के लिए पहले कमल के सामने वाले बटन को दबाये। जैसा कि, हम सभी को यह अच्छी तरह पता है कि, ईवीएम मशीन से एक बार वोट डालने के बाद फिर दूसरी बार वोट नहीं डाला जा सकता है। एक व्यक्ति एक बार में एक ही बार वोट दाल सकता है।

लेकिन भाजपा यूपी में चुनाव जीतने के लिए काले कारनामे करने पर तुली हुई है, वह अच्छी तरह इस बात को समझ चुकी है कि, इस बार यूपी की जनता ने भाजपा को लात मार दी है। इसीलिए वह भोलीभाली जनता के साथ धोखाधड़ी करने पर तुली हुई है।

वीडियो वाइरल: विश्व के सबसे झूठे प्रधान मंत्री बने मोदी !

अभी एक विडियो सामने आया है जिसमें एक महिला बता रही है कि, किस तरह से वोटिंग पोल पर एक व्यक्ति बैठा हुआ है और महिलाओं को कहता है कि, ईवीएम मशीन खराब हो चुकी है और खुद कमल के निशान का बटन दबा रहा है। लेकिन इस दबंग महिला ने सबके सामने इस विडियो को जारी किया है और अपना दुःख बताया है कि, वह मायावती को सपोर्ट करती है लेकिन उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। उनकी मर्जी के खिलाफ वोट डाला जा रहा है यह महिला अपने विडियो में गुस्सा भी जाहिर कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी की ये शर्मनाक हरकतें बंद होने का नाम नहीं ले रही है। क्योंकि भाजपा अच्छी तरह जान चुकी है कि, यूपी के चुनाव की बाजी पलटने वाले जाट समुदाय और मुस्लिम समुदाय भाजपा के खिलाफ एक हो चुके है वह किसी को भी वोट दे देंगे, लेकिन भाजपा को किसी भी कीमत पर वोट देने के लिए तैयार नहीं है।

इसलिए वह इस तरीके की घटिया हरकतें कर रही है। इस विडियो को दिखाया है नेशनल दसतक की न्यूज़ मीडिया ने जिसमें एक महिला अपने दर्द को बयाँ कर रही है। भाजपा हर बार की तरह इस बार भी चुनाव आयोग की धज्जियां उड़ा रही है और देश के नागरिक की आजादी के खिलाफ काम कर रही है। वह बेईमानी से सत्ता पाना चाहती है।

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

1 COMMENT

LEAVE A REPLY