प्रधानमंत्री के गुजरात राज्य से भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं का घिनौना चेहरा सामने आया है।

कोहराम न्यूज़ पोर्टल की खबर के अनुसार गुजरात के कच्छ मे भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक महिला को उधार पैसे देने के नाम पर गैंगरेप किया है। इतना ही नहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने उस महिला के साथ दुष्कर्म करते वक़्त घटना का एक विडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल भी किया है। मामले में चार भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है जबकि छह अपराधी अभी भी फ़रार हैं।

दरअसल कच्छ के नालिय इलाके में एक महिला को भाजपा कार्यकर्ताओ ने उधार पैसे देने के नाम पर अपने घर बुलाया था। घर बुलाकर महिला को शरबत में बेहोशी की दावा पिलाकर महिला के साथ बारी बारी बलात्कार किया। बलात्कार करते समय महिला का विडियो बनाकर लम्बे समय तक ब्लैकमेल भी करते रहे।

मामले में कार्यकर्ताओं ने महिला को ब्लैकमेल कर अलग अलग जगह पर बुलाकर बलात्कार भी किया है। अंत में महिला ने परेशान होकर पूरा मामला अपने पति को बताया। पति के कहने पर महिला ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने फ़ौरन मामला दर्ज कर चार भाजपा कार्यकर्ताओ को गिरफ़्तार कर लिया है।

मामले में महिला ने एक और सनसनीखेज़ खुलासा भी किया है। महिला ने बताया कि बलात्कार करते समय आरोपियों ने महिला को धमकी देते हुए कहा था कि उनका बहुत बड़ा नेटवर्क है। इस नेटवर्क में जुड़े लोगो के पास 50 से 60 महिलाओ का इसी तरह का विडियो मौजूद है और इन महिलाओ के साथ बार बार बालात्कार किया जाता है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY