भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने ऐसा ऐलान कर डाला है जिसे लेकर लखनऊ से दिल्ली तक हड़ंकप मच गया है। केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के प्रतिनिधि संजय बाली ने एलान किया है कि वे और पूरा ब्राह्मण समाज मिलकर राजनाथ सिंह के बेटे को नोएडा से हर हा

उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले टिकेट बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के अंदर मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। नोएडा विधान सभा सीट से गृह मंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के नाम की घोषणा कर दी गयी। जबकि टिकट की दावेदारी के लिए सांसद प्रतिनिधि संजय बाली भी ताल ठोक रहे थे, पर जब टिकट नहीं मिला, तो अपनी अनदेखी से नाराज होकर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के प्रतिनिधि संजय बाली ने अपने दोनों पदों से इस्तीफ़ा दे दिया।

आपको बता दें कि नोएडा विधानसभा से मौजूदा विधायक विमला बाथम का टिकट काटकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है। सांसद प्रतिनिधि संजय बाली नोएडा विधानसभा से किसी बाहरी को टिकट दिए जाने से नाराज हैं, जिसके चलते संजय बाली ने भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री पद व सांसद प्रतिनिधि पद से इस्तीफ़ा भी दिया है। साथ की प्रेस नोट जारी कर नोएडा के लोगों से बीजेपी को वोट ना देने तक की अपील कर डाली है।

संजय बाली ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने नोएडा विधानसभा में जिस तरह से क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को महत्व ना देते हुए अन्य पार्टियों की तरह परिवारवाद पर काम किया है, उसके बाद बीजेपी व अन्य पार्टियों में कोई फर्क नहीं रह जाता है।

संजय बाली ने कहा कि 30 वर्षों से लगातार पार्टी के अच्छे-बुरे वक्त में भी पार्टी के लिए मैंने कार्य किया। आज मैं सांसद प्रतिनिधि के पद से इस्तीफा दे रहा हूं और पार्टी के महामंत्री पद से भी इस्तीफा दे रहा हूं।

संजय बाली ने कहा कि भाजपा में अब कार्यकर्ताओं का कोई वजूद नहीं रह गया है। इस क्षेत्र के लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी ने किसी भी ब्राह्मण को टिकट नहीं दिया है। बाली ने कहा कि अब सभी ब्राह्मण भारतीय जनता पार्टी को वोट ना दें जिससे कि भारतीय जनता पार्टी को सभी सीटों पर हार मिले।

LEAVE A REPLY