बेंगलुरु: बेंगलुरु के गांव विजयपुरा से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है. जिसमें 20 से 30 महिलाओं के एक समूह ने मिलकर शनिवार 11 फरवरी को एक महिला को बुरी तरह से प्रताड़ित किया. इतना ही नहीं पीड़ित महिला को सरेआम निर्वस्त्र कर दिया. सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि जब उस महिला को प्रताड़ित किया जा रहा था, तब वह मदद के लिए गुहार लगा रही थी. लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की.

पीड़िता पर हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप

बैंगलोर मिरर के अनुसार पीड़िता पर आरोप है कि उसने श्रीकांत नाम के शख्स की हत्या की साजिश में शामिल रही है. दरअसल श्रीकांत नाम के एक शख्स चार फरवरी से गायब था. बाद में 11 फरवरी को उसकी लाश बरामद हुई. मृतक के परिवार वालों का कहना है कि श्रीकांत की पत्नी रेनुका ही उसके हत्या की जिम्मेदार है. मृतक श्रीकांत के परिवार वालों का कहना है कि रेनुका के अवैध संबंध रहे हैं और उसने ही हत्या की साजिश रची.

मुझे गांव छोड़ने की धमकी मिली: पीड़िता

इस घटना में पैसे के लेन-देन की बात भी सामने आई है. हालांकि पीड़िता का कहना है कि मृतक श्रीकांत के भाई ने उसके खिलाफ साजिश रची है. पीड़िता ने यह भी कहा कि मृतक के परिवार वालों ने उसे गांव छोड़ने की भी धमकी दी.

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि जब उन्हें घटना के बारे में जानकारी मिली, एक टीम को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस ने पीड़िता से कहा कि वह अपनी शिकायत दर्ज कराए, लेकिन उसने मना कर दिया.

LEAVE A REPLY