शामली। कैराना में बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में जमकर आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई। सभा में हरियाणवी गानों पर जमकर महिलाओं और युवतियों का अश्लील डांस कराया गया। इस डांस को देख ग्रामीण झूम उठे और नारेबाजी की। सभा में डांसरों ने दर्शकों की वाहवाही बटोरी। इस दौरान सांसद हुकुम सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज चरम पर है।

देशभर में गूंजे कैराना पलायन मुद्दे को उठाने वाले बीजेपी सांसद हुकुम सिंह की बेटी कैराना विधानसभा से इस बार चुनाव लड़ रही है। बुधवार को उनकी बेटी के समर्थन में ऊंचा गांव में एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था। जनसभा में लोगों की भीड़ एकत्रित करने के लिए महिला डांसरों को बुलाया गया। जिन्होंने स्टेज पर हरियाणवी गानों पर जमकर डांस किया। डांस को देखकर दर्शक भी झूम उठे और एक के बाद एक गानों पर डांस की फरमाइश आनी शुरू हो गई।

सभा में लोगों की भीड़ एकत्रित होने के बाद विचार मंच के शुरू होते ही रागिनी डांस बंद कर दिया गया। जिसको लेकर कुछ लोगों ने हंगामा भी किया लेकिन ग्रामीणों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। जिसके बाद सांसद हुकुम सिंह ने मंच से सभा को संबोधित करते हुए अपनी बेटी के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडाराज कायम है। गुंडागर्दी के चलते कैराना से सैंकड़ों लोग पलायन भी कर चुके हैं। गुंडों के खिलाफ पुलिस-प्रशासन नकेल नहीं कस पाया है। उन्होंने अपनी बेटी मृगांका सिंह के हक में वोट डालने की लोगों से अपील की और कहा कि क्षेत्र में शैक्षिक गुणवत्ता बढ़ाई जाएगी। प्रदेश में भाजपा सरकार आने पर गुंडों का सफाया होगा, साथ ही जो लोग पलायन कर गए उन्हें वापस लाया जाएगा।

LEAVE A REPLY