पटना : बिहार में एक नाबालिग दलित लड़की ने बिहार कांग्रेस के उपाध्यक्ष ब्रजेश पांडेय और रिटायर्ड IAS अफसर के बेटे निखिल प्रियदर्शी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
पीड़ित लड़की बिहार के एक पूर्व मंत्री की बेटी है. उसने इंसाफ नहीं मिलने पर आत्मदाह की धमकी भी दी है.

पीड़िता ने टीवी पर आरोप लगाया कि पांडेय सेक्स रैकेट चलाते हैं

पुलिस ने कहा कि पांडेय का नाम मुख्य संदिग्ध निखिल प्रियदर्शी के साथ केस में शामिल किया गया है. निखिल पेशे से एक कार डीलर है, जिसके पिता रिटायर्ड आईएएस अफसर कृष्ण बिहारी प्रसाद सिन्हा का नाम भी इस केस में है. पीड़िता ने टीवी पर आरोप लगाया कि पांडेय सेक्स रैकेट चलाते हैं.

निखिल प्रियदर्शी के साथ ही ब्रजेश पांडे के खिलाफ भी केस दर्ज

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी के साथ ही ब्रजेश पांडे के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है. आरोप लगने के बाद ब्रजेश पांडे ने कांग्रेस में बिहार उपाध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया है. ब्रजेश पांडे 2015 में बिहार विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं.

पांडे का दावा है उन्हें इस मामले में साजिश के तहत फंसाया जा रहा है

पांडे का दावा है उन्हें इस मामले में साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. पांडे के मुताबिक उनका नाम न तो लड़की की ओर से दर्ज एफआईआर में था और न ही धारा 164 के तहत दर्ज बयान में. बाद में एक साजिश के तौर पर उनका नाम जोड़ा गया.

निखिल प्रियदर्शी ने उसे धमकी दी थी कि ‘पैसे लो या गोली खाओ’

लड़की का आरोप है कि निखिल प्रियदर्शी ने उसे धमकी दी थी कि ‘पैसे लो या गोली खाओ’. शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले निखिल के खिलाफ इन्साफ की मांग कर रही लड़की ने आत्मदाह करने की धमकी दी है. इस मामले में पुलिस की तहकीकात में कांग्रेस के नेता ब्रजेश पांडे का नाम भी सामने आया है.

ब्रजेश पांडे 2015 में बिहार विधान सभा चुनाव लड़ चुके हैं

ब्रजेश पांडे 2015 में बिहार विधान सभा चुनाव लड़ चुके हैं. नाबालिक लड़की ने एबीपी न्यूज़ से अपने साथ हुए अत्याचार से बात की. ब्रजेश पांडेय के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. मामला राज्य के एक पूर्व मंत्री की नाबालिग बेटी के यौन उत्पीड़न से जुड़ा हुआ है.

यादव ने इस बात की पुष्टि की कि पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज हुआ

बिहार के सीआईडी इंस्पेक्टर जनरल (कमजोर तबका प्रकोष्ठ) अनिल किशोर यादव ने इस बात की पुष्टि की कि पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पांडेय ने अपना इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष अशोक चौधरी को भेजा है. इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उन्हें फंसाया गया है.

LEAVE A REPLY