उत्तर प्रदेश के चुनाव के लिए हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बहुत मेहनत कर रहे है भाजपा को जीताने के लिए। मोदी जी को इस बात की परवाह नहीं है कि, नोटबंदी के कारण देश किस हालत में चला गया है और आने वाले बजट के लिए भी तैयारियां करनी है। लेकिन अभी तो यूपी की रैलियों में मोदी जी जमकर तहलका मचा रहे है।

मोदी जी यूपी में भाजपा की हार को देखकर इस तरह बौखला चुके है कि, अब अपनी रैलियों में अनाप-शनाप कुछ भी बोले जा रहे है। कभी तो आकाश को अवकाश बोल रहे है तो कभी अपनी ही रैली में जनता को डांटते हुए नजर आ रहे है। मोदी जी इस तरह बौखला चुके है कि, वह जानते है कि, भाजपा की सौ फीसद यूपी में हार तय है।

असम से लड़कियों की तस्करी करवा रहे RSS के 3 संगठन

अभी हाल ही में एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला ने बताया था कि, किस तरह वोटिंग बूथ पर एक अधिकारी महिलाओं से यह कहकर जबरदस्ती भाजपा को वोट डाल रहा था कि, वोटिंग मशीन खराब हो गई है। इससे हम अंदाज़ा लगा सकते है कि, भाजपा किस हद तक यूपी में जीतने के लिए गिर चुकी है। अभी हाल ही में मोदी जी ने एक भाषण दिया जिसमें उन्होंने कब्रिस्तान और शमशान का ज़िक्र किया। मोदी जी के इस भाषण को लेकर पूरे सोशल मीडिया में उनका मजाक बनना शुरू हो गया और कई लोगों ने तो यह तक कह डाला कि, मोदी जी अब धर्म की राजनीति पर आ चुके है।

इसलिए कई लोगों ने सोशल मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर दी। ट्विटर के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि, हमारे PM इस हद तक गिर जायेंगे। वो विकास से शमशान तक चले जायेंगे। हमारे विधायक और नेता के बाद अब पीएम भी हिन्दू और मुसलमान को बांटने का काम करने लग जायेंगे।” इसके अलावा बिहार के जाने-माने बिंदास बेबाक नेता लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘देश ने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो अपने सीने पर अपनी पार्टी का चिन्ह चिपका कर धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता है।’

वीडियो वाइरल: विश्व के सबसे झूठे प्रधान मंत्री बने मोदी !

LEAVE A REPLY