नई दिल्ली: आपने मां की ममता की कई कहानियां सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मां की कहानी बताएंगे जिसकी बेरहमी से आपका खून खौल उठेगा. दिल्ली में एक मां ने अपने तीन साल के बेटे को बड़ी बेरहमी के साथ सीढ़ियों से फेंक दिया. इस मां ने सास-ससुर से झगड़ा होने के बाद गुस्से में ने ऐसी हरकत की.

घरवालों ने इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. बच्चे को सीढ़ी से फेंकने वाली मां पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. महिला का कहना है कि उसका आए दिन अपनी सास के साथ झगड़ा होता था. अभी महिला को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना सीसीटीवी में कैद

मां की ममता पर सवाल उठाती ये घटना दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके की है. मां की हैवानियत की ये कहानी सीसीटीवी फुटेज के जरिए दुनिया के सामने आई. सोनू गुप्ता नाम की महिला की किसी बात पर सास ससुर से बहस हो रही थी. धीरे-धीरे बहस बढ़ती गई, इसी बहस की तैश में आकर महिला ने पहले पास में रखे कपड़े फेंके और फिर तीन साल के अपने बेटे को गुस्से से उठा कर बाहर निकली. कमरे से बाहर जाकर इसने बच्चे को सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया.

5 साल पहले सोनू की नितिन से लव मैरिज हुई थी. घरवालों का कहना है कि शादी के दो-तीन महीने बाद से ही सोनू ने झगड़ा करना शुरू कर दिया. एक बार तो मामला थाने तक भी पहुंचा लेकिन घरेलू झगड़ा था तो पुलिस ने समझौता करा दिया. बीती 21 जनवरी को झगड़े ने इतना भयानक रूप ले लिया की तीन साल के मासूम की जान पर बन आई.

गनीमत ये रही कि तीन साल के मासूम को ज्यादा चोट नहीं आई. घरवालों ने पुलिस में शिकायत कर दी है और अब इस मां के लिए सजा की मांग कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY