राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने मंच से श्री राम नाम के नारे के साथ जमकर बीजेपी की सरकार और मोदी की तारीफ की और कहा कि आजादी के बाद अगर किसी सरकार ने काम किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और कटियार ने अपने हजारों की संख्या में आए समर्थकों और कार्यकर्त्ताओं को भरोसा दिलाया कि आगे भी बीजेपी की सरकार देश प्रदेश के लिए काम करती रहेगी।

बीजेपी ही बनाएगी राम मंदिर

अयोध्या मुद्दे पर एक बार फिर भाजपा राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने एक बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बनेगा तो वह सिर्फ भाजपा की सरकार में बनेगा, इतना ही नहीं उन्होंने भाजपाईयों और समर्थकों के साथ श्री राम नाम का नारा लगाया। आपको बता दे विनय कटियार बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाते हैं और राम मंदिर निर्माण में उनकी अहम भूमिका रहती है। ऐसे में उनका मंच से विधानसभा चुनाव के पहले राम मंदिर को लेकर बयान देना सत्ता के गाकियारे में एक भूचाल ला सकता है या नहीं ,यह तो आगामी विधानसभा चुनाव में दिखाई देगा।

तीन तलाक खत्म करना है तो नसबंदी करवा दो

वहीं कटियार ने तीन तलाक पर कहा कि अगर तीन तलाक को खत्म करना है तो पहले उन मुस्लिमों की नसबंदी करवा दो जो लोग 4 -4 शादियां करते है। साथ ही चुटकी लेते हुए कहा कि वह जब रात में सोते है तो सड़कें चौड़ी-चौड़ी दिखाई देती हैं, लेकिन जब सुबह उठते है तो भारी जनसंख्या होने से सड़कें सिमट जाती है साथ ही कटियार ने कहा कि मोदी जी हो या गडकरी साहब कितनी भी सड़के बनवा दे जब तक जन लोगों की नसबंदी नही करवा दी जाती यह सड़कें ऐसे ही बने रहेंगी। तीन तलाक पर उन्होंने कहा कि अगर समाज का भला चाहते हैं तो हिन्दुओं की प्रथा के अनुसार तीन तलाक को खत्म कर दिया जाए।

LEAVE A REPLY