कोलकाता:बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन का नाम किसी ना किसी विवाद से जुड़ा रहता है। बांग्लादेश से निर्वासित जिंदगी जी रहीं तसलीमा नसरीन का नाम एक और नये विवाद में जुड़ गया है।

अंकिता भट्टाचार्य नाम की युवती ने दावा किया है कि तसलीमा नसरीन उनकी मां है और उसके पिता का नाम भाजपा के सांसद जॉर्ज बेकर है। जॉर्ज बेकर ने बीजेपी के टिकट पर पश्चिम बंगाल के हावड़ा लोकसभा का चुनाव लड़ा था और हार गये थे। उसके बाद राष्ट्रपति द्वारा एंग्लो-इंडियन समाज के प्रतिनिधि के रुप में वह लोकसभा के सदस्य के रुप में मनोनित हुए ।

बर्धमान के भातार थानांतर्गत नारायणपुर गांव की रहने वाली अंकिता का दावा है कि तसलीमा नसरीन और जॉर्ज बेकर की बेटी है। अंकिता का बचपन कोलकाता के बेहला इलाके में गुजरा है, जहां उसका लालन-पालन गौरी भट्टाचार्य नाम की महिला ने किया। साल 2017 में जिनकी मौत हो गयी।
अंकिता ने कहा वह हमेशा अपने पिता जॉर्ज बेकर के संपर्क में रहती है। पर अब उन्होंने उससे संपर्क छुड़ा लिया। अंकिता ने बताया कि मां तसलीमा नसरीन के साथ संपर्क नहीं है। पर बचपन में मां उससे मिलने आती थीं। उस समय की काफी बातें उसे याद है।

अब अंकिता की इंद्रनाथ भट्टाचार्य नामक युवक से शादी हो चुकी है। अंकिता का कहना है कि उसे कभी अपने सगे मां-बाप का प्यार नहीं मिला। उसका कहना है कि मुझे अपने पिता की संपत्ति नहीं चाहिए, बल्कि मैं सिर्फ अपने मां-बाप का प्यार चाहती हूं।
.

कोलकाता प्रेस क्लब में मीडिया को संबोधित करते हुए अंकिता ने आरोप लगाया कि उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पिता के इज्जत बनाए रखने के लिए वह इस बात को अबतक लोगो के सामने नहीं ला रही थी, पर अब उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

तसलीमा नसरीन और जॉर्ज बेकर को अपना मां-बाप बताने वाली अंकिता सबूत के तौर पर अपने साथ कुछ तस्वीरे भी पेश कर रही हैं, जिसमें वो दोनों के साथ नजर आ रही है।

यहां क्लिक करें और पढ़ें

Loading...