जिया खान सुसाइड केस मामले में फिर एक नया मोड़ आ गया है. लेटेस्ट रिपोटर्स के मुताबिक , जिस दुपट्टे से जिया खान को मारने के बाद पंखे से लटकाया गया था वह अब कलीना की फॉरेसिंक लैब में मिला है. यह दुपट्टा पहले खो गया था. दुपट्टा इसलिए भी अहम था क्योंकि एक ब्रिटिश फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की रिपोर्ट में बताया गया था कि जिया को मारने के बाद दुपट्टे से लटकाया गया था.

CBI का कहना है कि हम फॉरेंसिक साइंस लैब, कलीना को दुपट्टा समेत सभी सबूत सौंपने के लिए कह चुके हैं लेकिन उन्होंने कभी इसका जवाब ही नहीं दिया.

प्रेगनेंट थीं जिया खान

जिया खान प्रेगनेंट थीं जिसके बाद जिया के ब्यॅायफ्रेंड सूरज पंचोली ने उन्हें डॉक्टर को दिखाया. डॉक्टर ने कुछ दवाएं दीं पर वो असर नहीं की. इसके बाद सूरज ने दूसरे डॉक्टर को दिखाया जिन्होंने हाई डोज़ दवाएं दीं.जैसे ही दवाएं ली उनकी तबीयत काफी खराब हो गई. उन्होंने तुरंत सूरज को फोन किया और अपनी हालत बताई. सूरज ने उन्हें इंतज़ार करने को कहा और सारा मामला अपने हाथ में ले लिया.

खुद किया था भ्रूण साफ

जिया खान को काफी खून बह रहा था और सूरज ने उनको अस्पताल ले जाने की बजाय खुद उनका भ्रूण साफ किया और उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया. इस बात से जिया खान टूट गईं थी.

सीबीआई की नई कहानी मे सूरज ने इस केस को पूरी तरह से मोड़ दिया है. जिया खान की आत्महत्या को असाधारण मानते हुए जिया खान की मां रबीना खान ने सूरज पंचोली के खिलाफ बांम्बे हाईकोर्ट में याचिका देकर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी.

LEAVE A REPLY