जयपुर: जयपुर में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक ऐसे टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस टीचर ने अब तक करीब 25 बच्चों के साथ यौन शोषण किया है. ये सनकी टीचर मासूम बच्चों की वीडियो क्लिप बनाकर उन्हें ब्लैकमेल भी करता था. दो बच्चों के परिवारवालों की शिकायत के बाद जयपुर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

जयपुर पुलिस की गिरफ्त में आए इस सनकी शख्स का नाम रमीज बताया जा रहा है. ये शख्स बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था. लेकिन इसने ऐसा काम किया है जिससे शिक्षक होने के नाम पर बड़ा धब्बा लगा है. रमीज पर 25 बच्चों के साथ न सिर्फ यौन शोषण का बल्कि उनकी वीडियो क्लिपिंग बनाने का भी गंभीर आरोप लगा है.

रमीज ने ट्यूशन आने वाले 5 साल से 15 साल के बच्चों का यौन शोषण किया. इस सनकी टीचर के मोबाइल से 76 वीडियो क्लिप भी बरामद की गई हैं. ये शख्स पिछले तीन सालों से बच्चों के साथ यौन शोषण कर रहा था.

पुलिस में शिकायत की भनक जैसे ही रमीज को लगी वो फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ ही लिया है. रमीज अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार कर रहा है. पुलिस को शक है कि रमीज का संबंध पॉर्न साइट्स चलाने वालों से भी हो सकता है. रमीज की करतूतों का खुलासा एक वीडियो क्लिप से हुआ. दरअसल वॉट्सऐप ग्रुप में एक वीडियो अप्लोड होने के बाद बच्चे के परिवार तक पहुंच गया. जिसके बाद परिवारवालों ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

जांच में पता चला है कि रमीज न सिर्फ बच्चों का यौन शोषण करता था बल्कि उन्हें डराता और धमकाता भी था. रमीज बच्चों को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर उनका यौन शोषण करता था और उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे भी लेता था.

LEAVE A REPLY