जस्टिन रोस ली नाम का यह शख्स घूमने और लग्जरियस लाइफ जीने के लिए जाना जाता है। लेकिन यह जानकर आपको हैरानी होगी कि न्यूयार्क में रहने वाले इस आदमी को सारी लग्जरियस सुविधाएं फ्री में मिल ही जाती हैं। इसके लिए यह अनोखे तरीके अपनाता है।

कभी यह फ्लाइट के खाने को एलर्जिक बताता है तो कभी होटल के इंटरनेट कनेक्शन को गलत बताता है। इससे डिस्काउंट मिलने के साथ ही फ्री सर्विस मिल जाती हैं। यह अपनी लग्जरियस लाइफ की फोटोज इंस्टाग्राम पर रेग्युलर शेयर करता है।

शंघाई, टोक्यो और मुंबई में फ्री में कर चुका है फर्स्ट क्लास में सफर

ली चीटिंग में एक्सपर्ट है और वह फ्री अपग्रेड पाने का कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेता है। अब तक वह शंघाई, मुंबई और टोक्यो में लग्जरियस सुइट में रूकना और फर्स्ट क्लास में सफर करने का फ्री तरीका निकाल चुका है। यह फेक बिजनेस कार्ड बनाकर होटल्स में कॉरपोरेट डिस्काउंट भी ले लेता है।

कुछ दिन पहले एक वीडियो के लीक होने से ली खबरों में आ गया था जिसमें वह ट्रैवल एंड हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री के लूप होल्स और अपने कॉन्ट्रोवर्शियल सीक्रेट बता रहा था । ली कहते हैं कि मैं इसे क्राइम नहीं मानता। मैं लॉ को फॉलो करता हूं लेकिन अपने रूल खुद बनाता हूं। ली ट्रैवल एक्सपर्ट हैं और इनकी Pretentious Pocket नाम की कंपनी भी है।

LEAVE A REPLY