मुंबई : विलेपार्ले में लेडी डॉक्टर की हत्या के बाद बलात्कार के निर्मम अपराध को अंजाम देने वाले आरोपी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुम्बई पुलिस ने 24 साल की फिजियोथेरैपिस्ट डॉक्टर की ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लेने का दावा किया है.

देवाशीष धारा नाम के शख्स को बंगाल से गिरफ्तार किया है

इस मामले में पुलिस ने देवाशीष धारा नाम के शख्स को बंगाल से गिरफ्तार किया है, जो हत्याकांड को अंजाम देने के बाद फरार था. पुलिस को करीब दो महीने लगे इस क़त्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए. इस मामले में जहां 100 से ज्यादा सीसीटीवी फूटेज खंगाली गईं.

इसके साथ ही तकरीबन 500 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गयी

इसके साथ ही तकरीबन 500 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गयी. मामले की जांच के लिए पुलिस की बनी 8 टीमों से लगातार पूछताछ के बाद ये आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आया है. मृतक डॉक्टर का नाम श्रद्धा पांचाल था.

5 दिसंबर को रोंगटे खड़ी करने देने वाली घटना हुई थी

5 दिसंबर की रात को पीड़िता के साथ रोंगटे खड़ी करने देने वाली घटना हुई थी. अपनी सहेली को अलविदा कहने के बाद पीड़िता घर के पहली मंजिल पर बने छोटे से कमरे में गई. इलाके के घरों में महिलाओं और लड़कियों के कमरों में ताक झांक करने करने वाले देवाशीष धारा की नजर उसके के कमरे पर पड़ी.

कमरे में दाखिल होकर गहरी नींद में सो रही श्रद्धा पर टूट पड़ा

श्रद्धा का घर का दरवाजा पूरी तरह बंद नहीं था. देवाशीष कमरे में दाखिल होकर गहरी नींद में सो रही श्रद्धा पर टूट पड़ा. श्रद्धा के विरोध के बाद उसने श्रद्धा के जीन्स से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. श्रद्धा जब अधमरी और मौत के कगार पर थी तब श्रद्धा के साथ बलात्कार किया और अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किए.

गाला दबाकर उसकी हत्या की और फिर बलात्कार किया

हैवानियत से पेट नहीं भरा तो उसने श्रद्धा का गाला दबाकर उसकी हत्या की और फिर बलात्कार किया. इसके बाद लाश को जलाने की कोशिश की और फरार हो गया. पुलिस ने बताया की आरोपी लड़कियों के घरों में ताकझांक करता था. घटना के बाद पुकीस ने 8 टीमों का गठन किया और जाँच शुरू की थी.

LEAVE A REPLY