आज कई बार हम सिर्फ एक गलती से अपने प्यार को खुद से दूर कर देते हैं. वह गलती यही होती है कि हम सेक्स करने की उनसे या तो जल्दी कर देते हैं या उनसे जबरदस्ती कर बैठते हैं.

आप अगर सालों से या एक निश्चित वक़्त से किसी लड़की को date कर रहे हैं और आप सेक्स को लेकर उनसे बात नहीं कर पा रहे हैं तो आपको जाननी होगीं वो बातें जो आपकी समस्या का हल बन सकती हैं.

1.सच्चा प्यार दो उन्हें
सबसे पहले तो ध्यान दें कि हर लड़की को सच्चे प्यार की जरूरत होती है. आपके सामने कोई लड़की तभी पूरी तरह से समर्पित हो सकती है जब उसको आपसे सच्चा प्यार मिलेगा.

2.खुद पर विश्वास करवाओ
आप अगर अपने प्यार के साथ बिस्तर पर सम्बन्ध बनाने की सोच रहे हैं तो यहाँ आप ध्यान रखिये की जब तक उनको आपके ऊपर विश्वास नहीं हो जाता है तबतक उनको आप इस बात के लिए राजी नहीं कर सकते हैं. इस स्थिति में आप आने से पहले आप सेक्स की बात उनसे करते हैं तो आप अपने रिश्ते को संकट में डालने का कर रहे होते हो.

3.वो क्या चाहते हैं जानो
बिस्तर पर जाने के सपने को पहले साइड में रखिये, पहले यह जानिये की उनकी शादी से पहले सेक्स पर क्या राय है. तभी आप अपनी girl friend से इस बारे में बात कर सकते हैं और वैसे में जब आप उनकी राय जानने की कोशिश करेंगे तो इस मुद्दे पर बात तो हो ही जाएगी.

4.डिनर पर अक्सर मिलो
आप अक्सर उनको dinner पर लेकर जाओ क्योंकि डिनर पर मिलने वाला माहौल बेहद रोमांटिक होता है और इस मौके पर आपके साथी का मूड भी रोमांटिक ही होता है. तब आप इस बारे में बात कर सकते हैं.

5.सेक्स के बारे में बात करो
कुछ मौकों पर आप सेक्स के बारे में उनकी जिज्ञासा को खत्म कर सकते हैं. इसलिए यदि उनका मूड आपको सही लगे तो आप पूरी तरह से उनके साथ सेक्स की बात कर सकते हैं.

6.उनको किसी एक ट्रिप के लिए राजी करो
यदि उनको आप पर विश्वास है तो ऐसे में आप उनके साथ किसी अच्छी सी जगह की ट्रिप को प्लान कर लीजिये. ऐसे में हिल स्टेशन की जगह सबसे बेस्ट होती हैं.

7.अक्सर छोटी-छोटी kiss
आप उनसे जब भी मिलो तब आपको खुद का एहसास उनको कराना चाहिये. मिलने पर छोटी से #forehead kiss या प्यारा सा #hug और यह भी नहीं तो उनका हाथ पकड़कर चलना. इससे आपकी गर्लफ्रेंड कहीं ना कहीं आपके शरीर के एहसास की आदि हो जायेगी, क्योंकि कोई भी लड़की अनजान शरीर के साथ शारीरिक रिश्ते नहीं बना सकती है.

अंतिम ज्ञान आपके लिए यही होगा कि आप इन बातों को किसी एक लड़की पर ही try करें और अंत में उसी से शादी करने की कोशिश भी करें. हर सप्ताह नई लड़की पर इन्हें try करने से इनके सफल होने की उम्मीद बहुत कम होती है. कोई भी लड़की पहले या दूसरे महीने में किसी के साथ सेक्स करने को सुरक्षित नहीं समझती है.

LEAVE A REPLY