नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर झूठ के जरिए देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि पीएम और उनकी पार्टी राहुल गांधी पर किए गए ‘नारियल के जूस’ वाले व्यंग्य और देश की जनता के सामने झूठ बोलने पर माफी मांगे.

कांग्रेस पार्टी ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने किसानों, पूर्व सैन्यकर्मियों और गरीबों से किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है. देश की जनता से किए वादों को पूरा नहीं करना लोगों को धोखा दिए जाने जैसा है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ”खुल्लम खुल्ला झूठ, जुमला और गलत सूचना भारत के पीएम की पहचान बन गई है. सच्चाई यह है कि मोदी सच नहीं बोलते हैं.” मणिपुर में राहुल के भाषण और उत्तर प्रदेश की एक रैली में प्रधानमंत्री के भाषण का वीडियो दिखाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि वीडियो से साफ है कि मोदी देश और उत्तर प्रदेश की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ”मोदीजी नहीं चाहते हैं कि मणिपुर और पूर्वोत्तर के लोग आगे बढ़े और भारत के विकास की कहानी का हिस्सा बनें. इसलिए मोदीजी को अब न सिर्फ कांग्रेस पार्टी से बल्कि समूचे देश से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने कहा मोदीजी ने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा घटा दी है और उन्हें इसको लेकर शर्मिंदा होना चाहिए.

सुरजेवाला ने मोदी पर विकास दर के आंकड़े के बारे में झूठ बोलने और उसमें हेराफेरी करने आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मोदी एक तरफ गरीबों के कल्याण के बारे में बात करते हैं और एलपीजी के दाम में भारी बढ़ोतरी कर रहे हैं और एटीएम के इस्तेमाल पर ट्रांजैक्शन टैक्स लगा रहे हैं. उन्होंने उनपर किसानों के साथ छल करने का भी आरोप लगाया.

LEAVE A REPLY