लखनऊ: अखिलेश-मुलायम विवाद के बाद मुलायम सिंह ने अखिलेश को लेकर अपने स्टैंड बदले हैं. सोमवार की सुबह मुलायम सिंह ने विस्तार रूप से मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा. जिसमे उन्होंने साफ तौर से अपने बयान में कहा है कि अखिलेश ही होंगे अगले CM, वह अखिलेश के समर्थन में प्रचार करेंगे.

उनहोंने साफ कर दिया है कि अब उनके और अखिलेश के बीच कोई झगड़ा नहीं है, वे कल ही से सपा के लिए प्रचार करना शुरू कर देंगे. अमर उजाला के अनुसार, मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी और अखिलेश यादव का यूपी सीएम बनना तय है.

शिवपाल से सम्बंधित एक प्रश्न के जवाब में मुलायम ने कहा कि शिवपाल 11 मार्च के बाद कोई नई पार्टी बनाने नहीं जा रहे हैं. हमारे बीच जो विवाद था वह पूरी तरह से सुलझ गया है. शिवपाल पार्टी का प्रमुख चेहरा हैं, और वे सपा में ही रहेंगे.

उनहोंने पार्टी के ऊपर चर्चा करते हुए कहा कि सपा ने अपनी चुनावी क्षेत्र में इतने काम किए हैं कि वह आराम से सत्ता में लौट सकते हैं.
बता दें कि पार्टी में विवाद के कारण मुलायम सिंह यादव लोकदल के स्टार प्रचारक बनाए गए हैं. इससे सम्बंधित बातचीत में मुलायम सिंह कुछ बोलने से बचते नजर आये.

LEAVE A REPLY